जानिए इस घरेलु उपाय से कैसे सिर्फ 7 दिनों में आपको मिलने लगेंगे घने लम्बे काले बाल


बाल आप के सर का ताज है और उन की देखभाल जितना करेंगे उतने ही लम्बे, घने, चमकीले और मुलायम रहेंगे । सभी नारियों के कुदरती बाल लम्बे नहीं होते हैं न तो चमकीले या घने। उन के लिए यह बाल लम्बे करने के घरेलू उपाय, बाल घने करने के उपाय और बाल बढ़ाने के उपाय जरूर काम में आयेंगे। बाल लम्बे करने के टोटके आजमाने से पहले आप अपने स्वस्थ और आहार पर भी ध्यान दे क्योंकि इस से बहुत फरक पड़ेगा.
जीवन शैली में आप पूरते प्रमाण में पानी पिए, ८ घंटे की नींद ले, तनाव से बचे रहे और कैफ़ी पदार्थ को त्याग कर दे। आहार में पूरते प्रमाण में फल और सब्जी खाए और प्रोटीन को भी पूर्ती मात्रा में खाए।
तो दोस्तों आइये आपको इसी कड़ी में हम एक ऐसा रामबाण इलाज बतहेंगे जिससे आपके काले घने बाल और भी लंबे और स्वस्थ हो जाएंगे। तो आइए जानते हैं इस इस उपाय को।
दोस्तों चीन में एक गाँव है, जहां की औरतों के बाल औसतन 6 फ़ीट के होते हैं। तो दोस्तों ये इलाज उन्हें औरतो के द्वारा किआ जाने वाला नुस्खा है।
★दोस्तों, सबसे पहले हमें इसमें 2 से 3 अदरक लेने होंगे जिन्हें बारीक बारीक हिस्सों में ओहले काट लेंगे।
★ इसके बाद उसी बर्तन में (जिसमे अदरक है) इस चायपत्ती को डाल दें।
★ईसके बाद आपको 2 से चार मुट्ठी चावल लेने हैं जिन्हें भीगा कर एक बर्तन में रखना है। और इसके बाद पहले रखे हुए अदरक और चायपत्ती को उसी पानी से भरे चावल के बर्तन में डाल दें।
★ दोस्तों ये बर्तन इसके बाद लगभग 2 दिनों तक एक नार्मल रूम टेम्प्रेचर में रशन दे,ओर इसके बाद इससे अपने बाल धो लें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कोरबा जिले का स्वर्ग Treking के है शौकीन तो ये जगह आपके लिए है!! रानी झरना

CBSE Board Exams Class 10th Board Exams Canceled, 12th Postponed